बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा है दरअसल उनके बेटे आर्यन खान एमसीबी के गिरफ्त में है। 7 अक्तूबर तक वो पुलिस के कस्टडी में रहेंगे। मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में होने वाली ड्रग पार्टी में छापेमारी एनसीपी ने आर्यन खान को पकड़ा था। आर्यन खान के पकड़े जाने के बाद एनसीबी ने उनसे घंटो पूछताछ की। सवाल जवाब के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धर्मेचा को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। रविवार शाम को तीनों को कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद कोर्ट से सभी को 1 दिन की कस्टडी में रखने का आदेश मिला था।

आज एक बार फिर आर्यन खान अरबाज मर्चेंट और मोर मून धामेचा की पेशी किला कोर्ट में हुई, जिसके बाद तीनों को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया। इस दौरान आर्यन खान वकील सतीश कुमार शिंदे और एनसीपी के वकील के बीच लंबी और जोरदार बहस चली। एक तरफ जहां एनसीबी ने आर्यन पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनके फोन से आपत्तिजनक चीजें और ड्रग्स चैट बरामद हुई है, तो वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे ने जवाब में एक के बाद एक दलील पेश की।

आपको बता दें कि कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने एनसीबी से आर्यन की कस्टडी को लेकर सवाल किया था। इस पर एनसीबी का कहना था कि उन्हें आर्यन खान की कस्टडी की जरूरत इसलिए है क्योंकि वह पता लगाना चाहते हैं कि उन्हें पार्टी ने क्यों बुलाया गया था और वह किस केबिन में रुके थे। एनसीबी के इस बात का जवाब देते हुए सतीश मान शिंदे ने कहा आर्यन खान को सिर्फ में ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है। वह शिप में क्यों गए थे इसमें एनसीबी का कोई काम नहीं है आर्यन चाहे तो पूरी शिप खरीद सकते हैं।

मालूम हो कि पेशी की शुरुआत में सतीश मानशिंदे ने कहा था कि अगर आर्यन खान का केस गैर-जमानती है, तो उसके एनसीबी को ठोस सबूत और तथ्य जारी करने होंगे। मानशिंदे का कहना यह भी था कि दूसरों के पास से मिले ड्रग्स को आर्यन खान से मिला नहीं माना जा सकता है।

Share.
Exit mobile version