Aabha Paul: मौजूदा समय में ओटीटी पर बोल्ड वेब सीरीज को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस भी मेकर्स से ऐसे ही कंटेंट की डिमांड करते हैं। शायद यही वजह है कि वेब सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को बखूबी दिखाया जाता है। वेब सीरीज में काम कर कई हसीनाओं ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है और ये लगातार चर्चा में रहती हैं। बोल्डनेस की डिमांड इंडस्ट्री में इतनी अधिक है कि यहां इसी के पैसे मिलते हैं। जी हां, बोल्डनेस और इंटिमेसी से तहलका मचा कर भी कई हसीनाएं करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं लोलिता भाभी यानी आभा पॉल की जो ओटीटी की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। आज बोल्डनेस की वजह से एक्ट्रेस की नेट वर्थ चौंकाने वाली है।

बोल्डनेस से लाखों कमाती हैं यह हसीना

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इंडस्ट्री में मेहनत के दम पर सेलेब्स पैसे कमा रहे हैं। यहां पॉपुलर स्टार्स ब्रांड एंडोर्समेंट से भी करोड़ों पैसे कमाते हैं। लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जो बोल्डनेस से एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। बोल्डनेस के दम। पर ये लाखों कमा रही हैं। आभा पॉल की बात करें तो एक्ट्रेस की टोटल नेट वर्थ 2-5 मिलियन डॉलर है। एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 35-40 हजार रूपये चार्ज करती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की कमाई का एक जरिया उनकी एक क्लोथिंग ब्रांड भी है। इस ब्रांड से भी एक्ट्रेस लाखों कमाई करती है।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं आभा पॉल

आभा पॉल कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन ‘गंदी बात’ और ‘कामसूत्र 3D’ ने उन्हें असली पहचान दिलाई। वेब सीरीज में अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 कुकू ऐप की एक लोकप्रिय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में आभा पॉल ने बोल्ड एक्टिंग की थी। वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है। इस शो में आभा पॉल ने हमेशा की तरह खूब बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दिए हैं जिसे आप फैमली के साथ नहीं देख सकते हैं। आभा पॉल ‘गंदी बात’ वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। आभा पॉल की एक पॉपुलर वेब सीरीज है ‘मस्तराम’। इस वेब सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज को आप अकेले ही एन्जॉय कर सकते हैं। बोल्ड और इंटिमेट सीन्स ने सारी हदें पार कर दी है।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version