Aamir Khan Daughter: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो फिल्मों से बहुत दूरी बना रखी है, लेकिन तब भी अपनी पॉपुलैरिटी से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। वो इन दिनों नुपुर को डेट कर रही है। अक्सर दोनों एक साथ कई जगहों पर स्पॉट हो जाते हैं। नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नुपुर घुटनों पर बैठकर इरा को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं।

इरा खान ने शेयर किया पोस्ट

इरा खान ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि दोनो एक शोज में पहुंचे हुए हैं और नुपुर घुटनों पर बैठ जाते हैं और इरा खान को प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनते हैं, जिसके बाद इरा यश कहती हैं। इरा ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘मैं कहा था यस’।

देखें यहां वीडियो

ढेर सारी आईं है मुबारकबाद

इरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सेलिब्रिटी के साथ-साथ यूजर्स लगातार मुबारकबाद दे रहे हैं। फातिमा सना शेख ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘यह सबसे प्यारी चीज है जिसे मैंने कभी देखा है, उफ्फ @nupur_shikhare तो फिल्मी उफ’, रिया चक्रवर्ती ने लिखा, मुबारकबाद। वहीं एक यूजर ने लिखा, दोनों को मुबारकबाद, ये अमेजिंग है। वहीं, अभी तक इस वीडियो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

इरा खान के वर्क फ्रंट

इरा खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बतौर निर्देशक थिएटर डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं अभी तक उनका बॉलीवुड में एंट्री का प्लान नहीं हैं। इरा, आमिर और रीया दत्त की बेटी हैं। अब देखने होगा कि दोनों कब शादी की घोषणा करेंगे।  

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version