Abhishek Bachchan:  बॉलीवुड एक्टर Abhishek Bachchan ने अपनी बेहद खूबसूरत पत्नी Aishwarya Rai Bachchan को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं, जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है। Aishwarya Rai Bachchan को लेकर Abhishek Bachchan ने बताया कि, वह ट्रोलर्स के निबटने के लिए एक खास रणनीति का सराहा लेते हैं।उन्होंने कहा कि, ट्रोलिंग और नेगेटिविटी को हैंडल करने का तरीका उन्हें वाइफ ऐश्वर्या ने सिखाया। अभिषेक ने बताया की ट्रोल्स के लिए उनका नजरिया उनकी वाइफ की वजह से बदल गया। यही कारण है कि, वह पत्नी Aishwarya Rai Bachchan के ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे पाते हैं। उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि,मेरी वाइफ Aishwarya Rai Bachchan  ने एक बार मुझे बताया था कि आपको 10 हजार पॉजिटिव कमेंट्स मिलते हैं, लेकिन तुम एक नेगेटिव कमेंट से परेशान हो जाते हो। आपको पॉजिटिविटी पर कॉन्संट्रेट करना चाहिए और पॉजिटिव दुनिया की सुंदरता को देखना चाहिए।

इसलिए मैं इन चीजों को पॉजिटिव तरीके से देखने की कोशिश करता हूं।  इसलिए मैं ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे पाता हूं। आप अफसलता को डील नहीं करते यह आपके साथ डील करती है।  इसलिए शातं रहकर चीजों को देखना चाहिए। इसके साथ ही Abhishek Bachchan ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर खुलकर बात करते हुए कई बड़ी बातें कहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब फिल्म अच्छी होती है, तभी लोग देखना पसंद करते हैं, वरना फिल्म बिल्कुल भी नहीं चलती। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने किसी के मुंह से नहीं सुना कि यह फिल्म बुरी है।

ये भी पढ़े IPL 2022: इस सीजन में आज पहली बार एक दूसरे से भिड़ेंगे KKR और Punjab Kings, जानिए कौन मार सकता है आज बाज़ी?

अभिषेक बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की अगर बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक मुख्यमंत्री की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। जेल में रहने के दौरान ही वह हाई स्कूल पास करने का फैसला कर लेते हैं। ये फिल्म बिल्कुल अलग सब्जेक्ट पर बनी हुई फिल्म है। इसलिए इसकी खूब चर्चा हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version