बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर सुर्खियों में आगई है। पहले वह ठग सुकेश चंद्रशेखर और उससे जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से सुर्खियों में थीं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर के साथ इंटीमेट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

वायरल हुई फोटो में जैकलीन सुरेश को किस करती हुई नज़र आ रही है। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के गले में लव बाईट साफ़ दिखाई दे रही है। फोटो वायरल होते ही ऐक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड होने लगीं और उनको लेकर तमाम तरह की बातें बनने लगी। इसी बीच जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और अपील की है कि उनकी प्राइवेट फोटोज को सर्कुलेट न करें।

यह भी पढ़े ;- ब्लैक टर्टल नेक टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही मीरा कपूर, फैंस ने की प्रशंसा

जैकलीन ने अपने बयान में कहा, ‘देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं वर्तमान में एक कठिन दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इसका ख्याल रखेंगे। ”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version