कोरोना वायरस का शिकार आम जनता के साथ-साथ कई नामी हस्तिया भी हुई हैं। कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस की चपेट में आये दिन हज़ारो लोग आ रहे हैं। दिन प्रतिदिन देश की स्थिति गंभीर हो रही है। अभी हाल ही में अभिनेता रंजीत मल्लिक (Ranjit Mallick‎)और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री कोयल मल्लिक (Koel Mallick) अपने पुरे परिवार के साथ कोविड-19 से संक्रमित पायी गयी हैं। कोयल मल्लिक ने इस खबर की पुष्टि खुद अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर की है। उन्होंने अपने और अपने परिवार के कोरोना संक्रमित होने वाली बात को कोयल ने अपने फैंस को पोस्ट के जरिये बताया। उन्होंने कहा कि – उनके अलावा उनके माता-पिता, पति निशपाल सिंह उर्फ राणे भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में सभी ने खुद को होम क्वॉरंटाइन कर रखा है।

कोयल ने लिखा कि – बाबा, मां, राणे और मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं..सेल्फ क्वॉरंटाइन कर लिया है। हम आपको बता दें कोयल अभी कुछ समय पहले हैं। जी हाँ ,कोयल ने 5 मई को एक बच्चे को जन्म दिया है। उनका बच्चा महज़ दो महीने पांच दिन का हुआ है। ऐसे में कोयल और उनके पति का कोरोना संक्रमित होना नवजात शिशु के लिए ख़तरनाक है। सोशल मीडिया पर इस खबर का पता चलते ही कोयल के साथ काम कर चुके सेलेब्रिटीज़ और उनके फैंस कोयल और उनके परिवार के लिए अच्छे स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोयल ने साल 2003 में बंगाली फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। कोयल को उनके शानदारअभिनय के लिए जाना जाता है। कोयल को अपनी फ़िल्म ‘मितिन माशी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड भी मिला था ,अब जल्द ही उनकी फ़िल्म ‘मितिन माशी 2’ आने वाली है।

Share.
Exit mobile version