मोनालिसा अपने नए नए लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। मोनालिसा का हर आउटफिट उन पर काफी जचता है। वेस्टर्न लुक से लेकर बिकिनी फोटोशूट तक मोनालिसा काफी हॉट नजर आती हैं। इस बार मोनालिसा ने अपने दुल्हन लुक में फोटोशूट कराया है। भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलीयन फॉलोअर्स है। मोनालिसा काफी एक्टिव रहती है। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकाल कर अपनी फोटो शेयर करती हैं।

मोनालिसा इन दिनों रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही है। इस शो के जरिए शादी के 5 साल बाद पति विक्रांत सिंह के साथ टीवी पर एक बार फिर दिखने वाली हैं। मोनालिसा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दुल्हन का गेटअप देखा जा सकता है। मोनालिसा और विक्रांत को शादी के जोड़े में एक बार फिर देख कर फैंस खुश हो गए हैं। लेकिन लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या दोनों फिर से टीवी शो पर सात फेरे लेने वाले हैं या फिर यह सिर्फ एक फोटो शूट है।

यह भी पढ़े :- नाजायज संबंध बनाने के आरोप में महिला को किया गिरफ्तार

मोनालिसा का शादी का लुक देखने लायक है। उन्होंने लाल कलर के लहंगा चुन्नी में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लहंगे के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी और ब्राइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही उनके पति विक्रांत ने भी शेरवानी पहन कर प्रॉपर शादी का लुक दिया है। इन दोनों की इन फोटोस पर काफी लाइक्स भी मिले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version