मोनालिसा को कौन नहीं जानता? भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अदाओं से जलवा बिखेर रही हैं. टीवी की दुनिया में जलाव बिखेरने के बाद वो सोशल मीडिया पर भी अपनी अदाओं से जादू चला रही हैं. अभी वो नजर नामक टीवी सीरियल में काम कर रहीं हैं. इसमें निगेटिव रोल के बावजूद उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं, फैंस उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. उनके वीडियो को देखकर फैंस के होश उड़ गए. वीडियो में मोनालिसा पिंग चेक वनपीस ड्रेस पहन कर मदमस्त होकर डांस कर रही हैं. वीडियो में मोनालिसा का ड्रेस अचानक बदल भी जाता है और वो ब्लैक कलर की ब्रालेट और ​ऑरेंज पैंट में दिख रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में ‘जंगल है आधी रात है लगने लगा है डर’ गाना बज रहा है.

मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो अक्सर वायरल होती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स अक्सर नए पोस्ट से भरे रहते हैं. हाल हीं में मोनालिसा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो ब्लू कलर की बेहद हॉट वेलवेट ड्रेस पहनी हुई थीं.

मोनालिसा का बॉब हेयर कट अंदाज भी फैंस को काफी लुभा रहा है, ये हेयर स्टाईल उनपर काफी सूट कर रही है. मोनालिसा का स्मोकी मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version