इंटरनेट पर ऐसी कई फोटोज़ वायरल हो चुकी हैं जिनमें साफ़ देखा गया है कि कैसे दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और उनका परिवार ब्रह्मकुमारी बीके शिवानी और उनसे जुड़े लोगों के बेहद करीब थे। अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में ब्रह्मकुमारी बीके शिवानी से बातचीत की. इस बातचीत में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में भी कई बातें की .

शहनाज ने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है. सिस्टर शिवानी से बात करते हुए शहनाज ने कहा- मैं सिद्धार्थ से हमेशा कहती थी कि शिवानी बहन मुझे काफी अच्छी लगती हैं. उनसे बात करनी है. वो मुझसे कहते थे कि पक्का करेंगे..तू चिल कर. मैंने 2 साल में बहुत कुछ सीखा. मैं हर चीज को मजबूती के साथ हैंडल कर सकती हूं. हमारा सफर अभी जारी है, उनका सफर पूरा हो चुका है. उनके कपड़े बदल चुके है लेकिन, वह कहीं ना कहीं आ चुके हैं.

ये भई पढ़ें : राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किये जा चुके मराठी फिल्म निर्देशक राजेश पिंजानी का हुआ निधन

शहनाज (Shehnaaz Gill) ने सिस्टर शिवानी से सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र करते हुए कहा कि – उनकी शक्ल बदल गई है लेकिन, वो दोबारा इस रूप में आ चुके हैं. उनका अकाउंट मेरे साथ अभी के लिए बंद हो गया है फिर शायद कभी जारी होगा.किसी के रोने से सिर्फ दर्द बढ़ता है. कभी कम नहीं होगा. किसी ना किसी का कोई ना कोई चला जाता है. लेकिन हमें ये सोचना चाहिए कि हमें और रहना था. अभी मेरा यहां पर पूरा नहीं हुआ है. मैं पहले बॉडी को लेकर ज्यादा सहज थी लेकिन अब मैं आत्मा को लेकर ज्यादा सहज हूं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version