अभी कुछ दिनों पहले ही स्वर कोकिला के नाम से पूरे विश्व में पहचानी जाने वाली लता मंगेशकर हम सबको छोड़कर चली गई। लीजेंड्री सिंगर के निधन के बाद से ही संगीत जगत और पूरा बॉलिवुड गहरे सदमे में डूब गया है। लता जी ने अपना पूरा जीवन संगीत को ही दे दिया था, यही वजह थी कि बॉलीवुड में जब 60 और 70 के दशक में वह गाने गाती थी, तो उस समय को गोल्डन एरा के नाम से जाना जाता था।

इस गोल्डन पीरियड में सिर्फ लता मंगेशकर ही नहीं बल्कि कई मशहूर सिंगर, गीतकार और म्यूजिक डायरेक्टर्स भी थे। लता मंगेशकर की याद में ही अदनान सामी ने भी उन्हें खास तरीके से याद किया है और एक शानदार तस्वीर के साथ ट्रिब्यूट दिया है। यह तस्वीर अदनान सामी के द्वारा उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है। फैंस इस तस्वीर को देखकर बहुत ज्यादा इमोशनल हो चुके हैं।

ये भी पढ़े-एक्टर अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पहली क्लास की फोटो, फैंस भी रह गए दंग

अदनान सामी की तस्वीर देख इमोशनल हुए फैंस

अदनान सामी ने अपने द्वारा जो तस्वीर शेयर की है। उसमें देखा जा सकता है कि स्वर्ग का एक सुंदर बैकग्राउंड बना हुआ है, और इस तस्वीर में संगीत जगत के सबसे मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और गीतकार के साथ अब लता मंगेशकर भी स्वर्ग लोक में पहुंच चुकी है। इस तस्वीर में उस सदी के सबसे उम्दा कलाकार भी नजर आ रहे हैं, जोकि 60 से 70 के दशक में लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके हैं। इन सभी कलाकारों में सबसे आगे की पंक्ति में किशोर कुमार है। जोकि मुस्कुराते हुए लता मंगेशकर का स्वागत कर रहे हैं।

इस तस्वीर में किशोर कुमार के साथ-साथ मोहम्मद रफी, मुकेश और मन्ना डे भी खड़े हैं। इसके अलावा हारमोनियम के साथ लेफ्ट साइड में और भी कई बड़े कलाकार जैसे नौशाद साहब, मदन मोहन, एस डी बर्मन और पंचम दा भी नजर आ रहे हैं। अदनान सामी की इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। कई फैंस ने तो कमेंट सेक्शन में खुद को स्पीचलेस भी बताया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version