पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो पाए क्योंकि उनके हेलिकॉप्टर को अनुमति नहीं दी गई।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी के राज्य के दौरे के कारण उनके हेलीकॉप्टर को होशियारपुर जाने की अनुमति नहीं दी गई। चन्नी ने कहा “मैं सुबह 11 बजे ऊना में था लेकिन अचानक पीएम मोदी के कारण होशियारपुर के लिए मुझे उड़ान भरने नहीं दिया गया। इसे नो-फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया। मैं होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो सका। मुझे उतरने की अनुमति थी।”

यह भी पढ़े : गोवा चुनाव 2022 लाइव अपडेट: गोवा में दोपहर 3 बजे तक हुए 60.18% मतदान

गौर करने वाली बात है कि चन्नी का बयान उस दिन आया है जब प्रधानमंत्री मोदी जालंधर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। मालूम हो कि पिछले महीने जनवरी में सुरक्षा उल्लंघन के बाद पहली बार है, जब मोदी पंजाब की यात्रा कर रहे है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कल लुधियाना में एक चुनावी रैली के दौरान चन्नी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि जो पीएम को सुरक्षा नहीं दे सकता, वह पंजाब की रक्षा कैसे कर सकता है।

मालूम हो कि पंजाब में एक ही चरण में 20 फरवरी को मतदान होना है। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version