टेलीविजन इंडस्ट्री का फेमस शो बिग बॉस 15 ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। दर्शकों को सबसे ज्यादा इसमें किसी की दोस्ती पसंद आई तो वह रहे उमर रियाज और करण कुंद्रा। पूरे सीजन दोनों एक दूसरे के साथ साए की तरह नजर आए। लोगों को दोनों की दोस्ती खूब रास आई। घर के अंदर तो अंदर बाहर भी दोनों की दोस्ती वैसे ही कायम है। ऐसे में आगे लोग दोनों ही स्टार को एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं।

अब जानकारी सामने आ रही है कि बिग बॉस के बाद दोनों एक और प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं। दरअसल एक निजी चैनल को दी गई जानकारी के मुताबिक करण कुंद्रा और उमर रियाज इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं, वह कोई म्यूजिक वीडियो नहीं होगा। इस बारे में बात करते हुए सूत्रों ने बताया करण और उम्र किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा उनका यह अपकमिंग प्रोजेक्ट म्यूजिक वीडियो नहीं होगा। लेकिन वह अपने फैंस और चाहने वालों के लिए कुछ खास लेकर आने वाले हैं।

इसके अलावा एक रात करण ड्राइव करते हुए उमर रियाज के घर पहुंचे थे और उनसे शो के बाद पहली मुलाकात की थी। इस मुलाकात का वीडियो करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था। उन सभी वीडियोस में साफ देखा जा सकता था कि करंट ड्राइव करके उम्र के घर पहुंचते हैं। अपने बेस्ट फ्रेंड को दूर खड़ा देख खुश होते हैं और गाड़ी में चिल्लाते हुए नजर आते हैं। उम्र को देखते ही करण गाड़ी से उतरकर उन्हें गले लगा देते हैं। वीडियो में कारण सुनाई देते हुए कहते हैं अब मैं झप्पियां पाऊंगा और पप्पियां लूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version