बिज़नेसमेन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किये गए थे। राज को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में ही रखा जायेगा । राज की गिरफ्तारी से पहले मड आइलैंड स्थित एक बंगले पर छापा मारा गया था जहां से क्राइम ब्रांच ने कुछ लोगों को पोर्न वीडियो की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।  अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म हंगामा 2 को लेकर दर्शकों से ख़ास गुज़ारिश की है। इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष लीड रोल में नजर आएंगे।

शिल्पा ने पोस्ट करते हुए लिखा कि – मैं योग का अभ्यास करती हूं और इसकी शिक्षा में विश्वास करती हूं। ज़िंदगी जिस लम्हे में होती है, वो सिर्फ़ वर्तमान है, अब। हंगामा 2 एक पूरी टीम की के प्रयासों का नतीजा है। एक अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए सभी ने कड़ी मेहनत की है, और फ़िल्म पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए… कभी नहीं। इसलिए आज, मैं आप सबसे गुज़ारिश करती हूं कि फ़िल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। शुक्रिया। आभार सहित, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।’ 

इससे पहले गुरुवार देर रात शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब से एक तस्वीर शेयर की थी। उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर फोकस किया गया है, जिसमें लिखा है कि – हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं, या किसी अपने की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देखना चाहिए, बल्कि पूरी तरह से जागरूक होना चाहिए। मैं एक गहरी सांस लेती हूं, क्योंकि मैं भाग्यशाली हूं कि जिंदा हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं। आज मुझे जीवन को लेकर परेशान नहीं होना है।

Share.
Exit mobile version