नई दिल्ली ब्यूरो: अमिताभ बच्चन का परिवार कोरोना वायरस की चपेट में है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीती रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद जिसके बाद पूरे परिवार का टेस्ट किया गया था. ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके पहले हुए जांच में रिपोर्ट में पूरे परिवार के साथ ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी. लेकिन अब स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जो पॉजिटिव है. अब इस खबर के सामने आने के बाद बच्चन परिवार के चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है. फैंस अब पूरे परिवार की सलामती कि दुआ मांग रहे हैं।

कैसे मिली जानकारी:
महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेस टोपे ने इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने ट्वीटकर लिखा- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं.

बच्चन परिवार का हाल:
बच्चन परिवार के लिए अच्छी खबर ये है कि इस बार भी जया बच्चन का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. दोनों को कोरोना के लक्षण नहीं हैं. हालांकि अच्छी खबर ये है कि इस बार भी जया बच्चन का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है. बीएमसी के डॉक्टर ने कहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन में कोरोना का कोई लक्षण नहीं है. ऐसे में फिलहाल उनका इलाज घर पर ही संभव है. हालांकि अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे ज़रूरत के हिसाब से फैसला लिया जाएगा.

बाकी परिवार की रिपोर्ट ऐसी हैं-
ऐश्वर्या राय बच्चन- पॉजिटिव
आराध्या बच्चन – पॉजिटिव
जया बच्चन- निगेटिव
श्वेता बच्चन नंदा – निगेटिव
अगस्तया नंदा – निगेटिव
नव्या नवेली नंदा – निगेटिव

Share.
Exit mobile version