बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद, उनके पुरे परिवार को कोरोना टेस्ट करवाया गया. फैंस और परिवार के लिए राहत की खबर ये है कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का टेस्ट निगेटिव पाया गया है. अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी अराध्‍या की कोरोना जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. हालांकि, अभी भी बाकी घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है.

शनिवार की रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्टिवर के जरिए फैंस के साथ साझा किया. अमिताभ ने ट्वीट पर लिखा, ‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका हूं. अस्पताल में भर्ती हूं. स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं. उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार है.’ ट्वीट में आगे लिखते हैं, ‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें’ .

बता दें कि कल रात अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के नानावती हॉस्पिटल लाया गया. डॉक्टरों ने उनका कोरोना टेस्ट किया. टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद अमिताभ ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी. दोनों को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के बाद, उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की दुआएं मांग रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स और कई राजनेता ट्वीट के जरिए ठीक होने की कामना रहे हैं.

Share.
Exit mobile version