बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे ने इस की जानकारी खुद ट्वीट कर के दी है. इन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर लिखा, ‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका हूं. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं. उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार है.’ ट्वीट में आगे लिखते हैं, ‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें’.

अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर पर साझा किया. अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे और मेरे पिता को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हम दोनों में ही बहुत हल्के लक्षण पाए गए थे और हम अस्पताल में भर्ती है. हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दे दी है हमारे परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि धैर्य बनाए रखें और पैनिक नहीं हों. शुक्रिया.”

अस्पताल के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.उन्हे शनिवार को देर रात अस्पताल ले आया गया. अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, ‘उनकी हालत स्थिर है, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है.

अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने से उनके फैंस में शोक का लहर है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. साथ-ही-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री और विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर लिखा, ‘ प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों के लिए नायक हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं. हम सभी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे. शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं’. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, “आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना और कामनाएं.” महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान आदि कई लोगों ने ट्वीट कर जल्द ठीक होने की कामना की है,

आपको बतो दें की बच्चन परिवार मुंबई में रहते हैं. मुंबई कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों की सूची में शामिल है. मुंबई में कोरोना का मामला 91 हजार को पार कर चुका है, जबकि 52 हजार ले ज्यादा लागों की मौत इस वायरस की वजह से हो चुका है.

Share.
Exit mobile version