Ajay Devgan Reaction on Kiccha Sudeep fight: कुछ दिन पहले हिंदी भाषा को लेकर कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के बीच बहस छिड़ी थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कन्नड़ स्टार सुदीप ने अजय देवगन के साथ छिड़ी हुई इस बहस पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि “मेरा उद्देश्य हिंदी भाषा को लेकर कोई बहस करना नहीं था यह तो बस ऐसे ही एक मुद्दा बन गया।”

इन दोनों के बीच यह बहस काफी ज्यादा हो गई थी दोनों ने हिंदी भाषा को लेकर एक दूसरे पर निशाना साधा था लेकिन कन्नड़ सुपरस्टार पिक्चर सुदीप ने कहा था कि वह हर भाषा का सम्मान करते हैं हमें हर भाषा का सम्मान करना चाहिए चाहे वह किसी भी इंडस्ट्री की हो क्योंकि इंडस्ट्री के जरिए हमें इंटरटेनमेंट मिलता है अपने मन को शांत करते हैं चाहे वह कोई भी भाषा में हो हमें उसका सम्मान करना चाहिए। दोनों की इस बहस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही थी और इनकी इनके विवाद को लेकर कई सिलेब्रिटीज के रिएक्शन भी आ रहे थे। इनके अलावा सोनू निगम ने भी हिंदी राष्ट्रीय भाषा का के विवाद पर अपना रिएक्शन दिया था और कहा था भाषा वो होती है जो हमें एंटरटेन करती है। चाहे वह कोई भी इंडस्ट्री की भाषा हो।

Also Read : मिस यूनिवर्स Sushmita Sen की भतीजी जियाना ने अपनी सेक्सी बुआ को दी बधाई

हिंदी राष्ट्रभाषा विवाद को लेकर के किच्चा सुदीप ने कहा था कि बॉलीवुड अब बॉलीवुड नहीं रहा वह दूसरी भाषा का की नकल कर रहा है। तेलुगु और तमिल में फिल्में डब करा कर अपने हिंदी भाषा में रिलीज कर रहा है उनका खुद का दम चला गया है इसलिए वह दूसरों की नकल कर रहे हैं। बॉलीवुड तमिल और तेलुगु फिल्म डब करने की कोशिश बहुत करता है लेकिन उसको पूर्ण रूप से नहीं कर पाता है। किच्चा सुदीप के इस बयान पर अजय देवगन ने अपना रिएक्शन दिया और कहा कि मेरे प्यारे भाई अगर हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप लोग अपनी फिल्में हिंदी भाषा में क्यूं डब कराते हो, हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा थी राष्ट्रभाषा है राष्ट्रभाषा रहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version