Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब एक जानी मानी हस्ती हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत कर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साथ ही अक्षरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉट फोटोज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में अक्षरा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

अक्षरा का नया लुक

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए बेताब हैं. फैंस उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्षरा ने इस बार एक रील शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.उनके आउटफिट्स फैंस को बेहद पसंद आते हैं। इस बार उन्होंने इस रील में उन्होंने ऑरेंज कलर का शूट पहना हैं। इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उन्होंने अपने बालों को गूथा हुआ है और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया हैं। फैंस उनका ये लुक बहुत पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं: Dark Circles: बच्चों में इस वजह से होते आखों के नीचे डार्क सर्कल

वर्कफ्रंट

अक्षरा इन दिनों अपने गाने को लेकर चर्चा में हैं. उनकी दिलचस्पी भोजपुरी प्रोजेक्ट के अलावा हिंदी प्रोजेक्ट की ओर बढ़ रही है. हाल ही में उनका नया गाना ‘मेकअप’ रिलीज हुआ है, यह गाना हिंदी में रिलीज किया गया था.

ये भी पढ़ें: Avneet Kaur: ब्लैक आउटफिट में छाई अवनीत कौर, फैंस ने कहां ‘क्या बात’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version