Akshara Singh Birthday: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। साथ ही उन्होंने आज मुंबई में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उनकी फिल्म डार्लिंग के एक्टर राहुल शर्मा मौजूद थे और साथ ही निर्माता प्रदीप शर्मा भी नजर आई। एक्ट्रेस ने सभी के साथ केक काटा, जिसके बाद उनकी खुशी दोगुनी हो गई। इस खास दिन की एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर कुछ शेयर की है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्षरा

अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया देखने को मिल जाती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है। एक्ट्रेस की नई पोस्ट के लिए फैंस काफी ज्यादा इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है।

देसी लुक में नजर आई अक्षरा सिंह

अक्षरा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो देसी लुक में नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही उन्होंने डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा,  ‘सुंदर परिवार को धन्यवाद  बप्पा आपको ढेर सारी खुशियां और समृद्धि प्रदान करें’। अभी तक इन तस्वीरों पर 21 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

यूजर्स ने किया अक्षरा की तस्वीरों पर रिएक्शन

अक्षरा की बर्थडे की तस्वीरों पर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप कितने प्यारे हैं बप्पा आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करें ढेर सारा प्यार’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘साड़ी में आप तो ऐंजल लग रही हो। वही कई यूजर ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version