बॉलीवुड इंडस्ट्री में पर्दे पर जितना ड्रामा चल रहा है उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ में भी ड्रामा चल रहा है। कभी गुटखे के प्रचार को लेकर तो कभी हिंदी भाषा, और अब साउथ vs बॉलीवुड भी इस रेस में शामिल हो गया है। इन्हीं सब मुद्दों पर अक्षय कुमार ने खुल के बात की।

दरअसल इन दोनों एक्टर आगामी फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं इस फिल्म में एक्टर पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर हैं।फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही अक्षय कुमार ने इन सभी मुद्दों को उठाया। सबसे पहले उन्होंने साथ इंडस्ट्री के स्तर सुदीप किच्चा की हिंदी भाषा को लेकर किए गए कमेंट पर बात की। उन्होंने कहा की वो किसी भी डिवाइड पर यकीन नहीं रखते।

अक्षय ने कहा कि देश को बांटों मत, यहां आप साउथ या नॉर्थ इंडिया या बॉलीवुड बिलकुल मत कहो। वो लोग अगर बोल रहे हैं तो आप क्यों बोल रहे हो। वो लोग क्या कहते हैं , मुझे उससे मतलब ही नहीं है। मैं पर्सनली ये महसूस करता हूं कि ये इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है। मैं तो यही चाहता हूं कि उनकी भी फिल्मे चले और हमारी भी फिल्मे चले।

आगे अक्षय ने कहा की आज जो हो रहा है वो ठीक आजादी के वक्त हुआ था। ब्रिटिशर्स ने भी यही किया था।उन्होंने भारत को ईस्ट, साउथ, नॉर्थ इंडिया में बांट दिया था।मुझे फर्क नहीं पड़ता कि वो लोग क्या कहते हैं।मैं ये देखता हूं की मेरे एक्शन और सोच क्या है। मैं इंडस्ट्री के लिए क्या कर सकता हूं। आप देश के लिए क्या कर सकते हो, और देश को क्या दे सकते हो।कोई कुछ भी बोले, हम सब एक इंडस्ट्री है. मैं तो चाहता हूं कि उनकी भी चले, हमारी भी चले, तभी तो हम फायदे में रहेंगे न।

अक्षय आगे कहते हैं कि मुझे याद है मैं तबसे फिल्मे कर रहा हूं जब पूरी फिल्म की बजट 15 लाख होती थी और 250 से 400 करोड़ में फिल्में बननी शुरू हुई हैं। इसमें उनका भी हाथ है और हमारी भी। लोगों को यह समझना बहुत जरूरी है कि जो इन दिनों डिवाइड की बातें शुरू हुई हैं, वह दुर्भाग्यवश है और बहुत ही निराशाजनक है। हमें बांटना बंद करें।

बता दें की भाषा विवाद पर अजय देवगन ने किच्चा सुदीप को ट्वीटर पर मूंह तोड़ जवाब दिया था। और फिर साउथ और बॉलिवुड के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version