Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खुशखबरी सुनाई थी। आलिया ने 27 जून को ऐलान किया है कि वह बहुत जल्द ही मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट ने यह खबर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करके बताई थी। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर परिवार, दोस्त से लेकर फैंस भी काफी खुश हुए।

फिलहाल आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के लिए शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान आलिया के बेबी बंप की तस्वीरें भी सामने आई। तस्वीरों में साफ़ दिख रहा हैं कि प्रेग्नेंसी में भी आलिया अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। शूटिंग के साथ वह ऐसे समय में एक्शन सीन की भी शूटिंग कर रही हैं जिस वजह से फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बेबी बंप की तस्वीरें शेयर

सामने आई तस्वीरों में आलिया ने लाइट ब्राउन कलर का आउटफिट पहना हैं, जिसमें उनका बेबी बंप आपको साफ नजर आ रहा हैं। आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर भी फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, परन्तु वह सारी तस्वीरें आधी हैं। जिसमे आलिया का बेबी बंप नहीं दिख रहा है। बॉम्बे टाइम्स ने आलिया के बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की है, जिसमे आप आलिया का क्यूट बेबी बंप साफ़ देख सकते हैं।

Also Read: Bhabhi Sexy Video: सोने की तगड़ी गाने पर भाभी का सेक्सी डांस मदहोश कर देगा, देखें वीडियो

Also Read: Wimbledon 2022: विंबलडन 2022 का खिताब जीतने वाली एलेना रिबाकिना, नंबर वन टेनिस प्लेयर बनने का सपना

अपनी स्टोरी के बारे में बताया

कुछ दिन पहले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, करण जोहर के शो ‘कोफ़ी विथ करण’ में आए थे। शो में आलिया ने अपनी और रणबीर कपूर की लव स्टोरी के बारे में भी बताया। आलिया ने बताया कि कैसे उनकी और रणबीर की लव स्टोरी फ्लाइट से शुरू हुई थी। दरअसल, दोनों फिल्म के वर्कशॉप के लिए जा रहे थे और दोनों की साथ में सीट थी। कुछ इस तरह दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version