Alia Bhatt Film Darling Trailer: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। अब उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में ड्रामा, साजिशें, सस्पेंस जबरदस्त देखने को मिल रहा है। आलिया इस फिल्म में एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म से आलिया प्रोड्यूसर की फिल्म में अपना कदम रखी हैं। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बता दें कि ट्रेलर रिलीज होने से पहले आलिया ने फिल्म के कई मोशन पोस्ट शेयर कर चुकी थी।

ट्रेलर में दिखा जबरदस्त ड्रामा

इस फिल्म की कहानी एक लड़की की ईद-गिर्द घूम रही हैं, जिसके उपर उसके पति हमजा ने खूब अत्याचार किया है। इसके बदला लेने के वो अपने पति को घर में किडनैप कर लेती हैं और पुलिस में जाकर गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा देती हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा अलग हैं।

ट्रेलर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर छाया

आलिया भट्ट ने इस फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कुछ ही मिनटो में इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज और हजारों कमेंट आ चुके हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म इतना उत्साहित नर्वस रोमांचित भावुक इसे आपके साथ साझा करने के लिए, डार्लिंग का ट्रेलर हुआ रिलीज”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

फिल्म की पूरी कास्ट

इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट जसमीन के रीन किया है। वो इस फिल्म से डायरेक्शन की क्षेत्र में अपना पहला कदम रखी हैं।  वहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस आलिया भट्ट, गैरी खान और गौरव वर्मा कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version