Alia Bhatt And Shraddha Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कितने बड़े डायरेक्टर, सेलिब्रिटी, मेकर्स और बिजनेस के बेटे-बेटी ने अपना हाथ आजमाया, लेकिन दर्शकों ने उन्हें ही को पसंद किया, जिसने अपनी शानदार एक्टिंग से सबको हैरान किया। वहीं, इन दिनों बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस धमाल मचा रही है, लेकिन आज हम दो एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है जो स्टार किड्स होने के बावजूद बॉलीवुड में अपने हुस्न और एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। आज हम बात करने जा रहे है श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट की।

आलिया भट्ट के गॉर्जियस लुक की होती हैं बातें

आलिया भट्ट डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। ये फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की थी, जिसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई और आज वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट शुमार हैं। वो फिल्मों के साथ-साथ अपनी गॉर्जियस लुक के लिए काफी हमेशा चर्चा में रहती है। अक्सर वो ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेस में अपनी सिजलिंग लुक अवतार वाली तस्वीरों और वीडियोज शेयर करते रहती हैं, जो फैंस को खूब भाती हैं। आलिया के इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

श्रद्धा कपूर की हॉटनेस लुक की होती बातें

श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘तीन पत्ती’ से की थी, लेकिन उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी आशिकी 2 से मिली थी। इस फिल्म के बाद वो काफी ज्यादा पॉपुलर हुई और कभी पीछे मुड़ के नहीं देखी। वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ गॉर्जियस लुक के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर रहती है। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए आंखें बिछाए रहते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस हर आउफिट में कहर ढाती है, जो फैंस को खूब भाती हैं। श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 74 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इसे भी पढ़ें- Nick Jonas ने मनाया अपना 30वां बर्थडे, तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मेरी को गोद में उठाई हुई नजर आईं

दोनों ही एक्ट्रेस की हॉटनेस की होती खूब बातें

श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट दोनों की हॉटनेस की खूब बातें होती हैं। दोनों ही के फैंस एक्ट्रेस की लुक की हमेशा बाते करते हैं। इस आर्टिकल में दोनों के इंस्टाग्राम को ईडी को एम्बेड किया गया है। वहीं आपको ये डिशन्स लेना होगा कि दोनों कौन हॉटनेस में सबसे ज्यादा बेहतर हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version