Alia And Ranbir: बॉलीवुड के फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के घर क्रिसमस सेलिब्रेट करने पहुंचे थे। उनके साथ नीतू कपूर भी नजर आईं। कुणाल के घर कपूर खानदान के बहुत सारे लोग पहुंचे। कपल को पार्टी में जाते पैपाराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया। रणबीर और आलिया ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था और दोनों काफी सिंपल लग रहे थे। आइये जानते  है और क्या खास बात इस वीडियो में-

एक दूसरे का हाथ थाम दिखें आलिया-रणबीर

आलिया और रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया कार से उतरते है और पैपराजी के कैमरों को पोज देते नजर आए हैं। दोनों के लुक की बात करें तो आलिया फ्रॉक में नजर आईं। वहीं रणबीर टी-शर्ट और जींस में दिखाई दिए। साथ ही जैकेट कैरी किए हुए है। और उनकी दाढ़ी बढ़ गई है, जिसमें वो काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे है।

एनिमल की शूटिंग में बिजी है रणबीर

इन दिनों रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म गैंगस्टर-ड्रामा एनिमल की शूटिंग कर रहे है, जिसके कारण उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ा रखी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना में दिखाई दे वाली है। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।  वहीं हाल ही में आलिया का मां बनने के बाद पहला वर्कआउट वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस योगा क्लासेज ले रही थी, जिसमें अपना वजन कम कर रही थी।  

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

पार्टी में ये एक्टर्स हुए थे शामिल

बता दें इस पार्टी में रणबीर और आलिया के अलावा करिश्मा कपूर अपने बच्चों के साथ पहुंची थीं। साथ ही, नव्या नवेली नंदा, सुहाना खान, जोजी बबीता और रणधीर कपूर पहुंच हुए थे। इसके अलावा कई स्टार पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version