अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते व्यस्त होने के कारण सलमान खान ने इस बार अपनी स्टार स्टैंडर्ड पार्टी की सारी जिम्मेदारी बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा को सौंप दी थी। ईद के इस खास मौके पर अर्पिता आयुष ने अपने नए घर में ईद की पार्टी दी थी। जिसमें बी टाउन के सभी बड़े सितारे पहुंचे। लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा खास और हैरान करने वाली बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत एंट्री थी।

पार्टी में जहां खान परिवार के साथ ही बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े स्टार्स नजर आए। वहीं पार्टी में सभी मेहमान अब प्रेडिक्शन अंदाज में बेहद खूबसूरत ढंग से दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोस और वीडियोस देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको इन ड्रेसेस में कितना पसंद किया जा रहा है। इस पार्टी में कंगना रनौत व्हाइट आउटफिट में नजर आई जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

वही सलमान खान की बहन अलवीरा खान पति अतुल अग्निहोत्री के साथ इस पार्टी का हिस्सा बनी। बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी इस पार्टी में शिरकत की। दीपिका पादुकोण का ब्लैक आउटफिट और रणवीर की प्रिंटेड शर्ट काफी पसंद की जा रही है। इसके अलावा रणवीर ने पिंक कलर की कैप लगाकर सभी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़े: PM Modi Europe Visit: जर्मनी से पीएम मोदी ने चीन की दादागिरी पर दिया कड़ा संदेश

इस पार्टी में शहनाज गिल ब्लैक कलर के सूट में काफी खूबसूरत नजर आई और उन्होंने सलमान खान को गले लगा कर ईद की बधाइयां दी। शहनाज गिल की एंट्री ने सभी को खुश कर दिया। वही इस पार्टी में सलमान खान भी ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस में डैशिंग नजर आए। इस मौके पर अदाकारा तब्बू भी अर्पिता खान की पार्टी में खास मेहमान बनी थी। वहीं सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा खान भी अपने पति और बच्चों संग पार्टी में पहुंची थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version