‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बबीता जी के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। मुनमुन दत्ता भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और शो के चलते काफी सुर्खियां बटोरती नजर आई हैं। इस सीरियल में दिखाया गया है कि मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी की खूबसूरती पर जेठालाल फिदा हुए रहते हैं और उनसे बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अभी हाल ही में मुनमुन दत्ता ने बताया है कि जेठालाल के साथ-साथ कई शादीशुदा दोस्त भी उनको पसंद करते हैं।

दोस्तों से मिलते अच्छे कंपलीमेंट

मुनमुन दत्ता की मानें तो उनके कई शादीशुदा दोस्त है जो उनसे कहते हैं कि आप मेरी क्रश हो। लेकिन एक्ट्रेस ने एक दोस्ताना भाव से यह बातें बताई है। एक्ट्रेस का कहना है कि दोस्तों से कॉन्प्लीमेंट मिलने पर उन्हें बहुत अच्छा लगता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि यह सभी कंपलीमेंट अच्छे होते हैं। इनमें कोई हार्मलेस वाली फीलिंग नहीं आती। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की मानें तो वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं और इसके पीछे उन्होंने वजह भी बताई है।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video:  खेसारी लाल की बारात में जमकर हुई मारपीट, क्या आपने देखा बारात तोहार फिर जाई ?

हुआ था एक खौफनाक हादसा

एक्ट्रेस का कहना है कि एक बार उनके साथ खौफनाक हादसा हुआ जिसके चलते उन्हें पुलिस की भी मदद लेनी पड़ी थी। मुनमुन दत्ता ने बताया कि एक बार एक व्यक्ति ने उन्हें घूर कर देखा था और उनके साथ छेड़छाड़ होने ही वाली थी कि लेकिन उन्होंने पुलिस की मदद ली। इसी वजह से वह अपनी लाइफ को काफी प्रोटेक्टिव रखती हैं। बता दे कि मुनमुन दत्ता शो में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version