बिग बी ने कहा नो टू पान मसाला

एंटरटेनमेंट दुनिया के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने कल अपने 79वें जन्मदिन के अवसर पर अपने फैंस के दिल को खुश कर दिया। अमिताभ के फैंस पिछले कुछ वक्त से उनके द्वारा किए जा रहे पान मसाला के विज्ञापन से नाराज़ थे। अपने फैंस की नाराज़गी को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के प्रचार से अपना नाम वापस ले लिया हैं, वह नहीं चाहते थे की उनकी वजह से लोगों में पान मसाला खाने के लिए मोटिवेशन बढ़े। इसलिए उन्होंने विज्ञापन को छोड़ दिया हैं और उसमे मिली फ़ीस रिटर्न कर दी हैं।

बिग बॉस 15 में टूटी सारी हदें

बिग बॉस के हर सीजन में हमे रोमांस, प्यार और इश्क देखने को मिलता हैं। कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ रहते-रहते एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं, हमने यह बिग बॉस के तकरीबन हर सीजन में देखा हैं। लेकिन बिग बॉस 15 में सारी हदें टूट गई जब दो कंटेस्टेंट माइशा अय्यर और ईशान सहगल सीजन के पहले हफ्ते में ही एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते दिखाई दिए।

आर्यन को लेकर शाहरुख की बढ़ी दिक्कतें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जिन्हे मुंबई के ड्रग क्रूज मामले में गिरफ्तार किया गया था, उनकी कोर्ट ने अब तक कुल तीन बार जमानत याचिका खारिज कर दी हैं। जिसकी वजह से शाहरुख की अपने बेटे को लेकर दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। आर्यन खान की जमानत को लेकर चौथी बार कल सुनवाई होगी।

यह भी पढ़े- अभिनेत्री श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक वीडियो, अपनी प्रेग्नेंसी के सभी सवालों पर लगाया विराम

नुसरत जहां ने की दूसरी शादी

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी शादी और बच्चे से जुड़े सभी अफवाहों और सवालों का जवाब दे दिया हैं। उन्होंने अपने पति यश दासगुप्त के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर करी जिनमे उन्होंने यश को पति और पिता बताया हैं।

हम दो हमारे दो के ट्रेलर को मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। दर्शक ट्रेलर और फिल्म के किरदारों की तारीफ करते नही थक रहे, फिल्म में राजकुमार और कृति के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही हैं। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, ट्रेलर में राजकुमार राव अपनी प्यार यानी कृति सेनन को खुश करने के लिए उन्हें इंप्रेस करने के लिए कोशिशों में लगे हैं जो लोगों को एक लोटपोट कर देने वाली फिल्म की आश दिखा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version