‘नाच रे पतरकी’ भोजपुरी गाने पर आम्रपाली दुबे के बोल्ड ठुमकें

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी बोल्डनेस और अपनी खूबसूरती के लिए देश और दुनिया में जाने जाती हैं। वह बेशक एक छोटी इंडस्ट्री में काम कर रही हो, लेकिन उनकी पहचान एक बड़ी स्टार के तौर पर है। उनके करोड़ों में फैंस है। उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर भी उनसे जुड़ी कोई भी खबर आती है तो फैंस जमकर प्रतिक्रिया देते हैं ।मीडिया हो या फिर सोशल उनके हर गाने पर अपना दिल हार जाते हैं। उनकी हर अदा पर मर मिटने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा उनका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।जिसमें आम्रपाली दुबे साड़ी में दिख रही है ।उनको देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उनके इस नए गाने पर फैंस जमकर झूमने पर मजबूर हो चुके हैं। अम्रपाली दुबे अपने इस नए गाने में ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही है और अपनी मदहोश कर देने वाली अदाओं से ऐसे लटके झटके दिखा रही है जिसे देखकर उनके फैंस उन पर मर मिटे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनके इस गाने को शेयर किया जा रहा है कमेंट किए जा रहे हैं लाइक कर जा रहे हैं चलिए आपको इस खूबसूरत गाने के बारे में बताते हैं और किस तरह से उन्होंने परफॉर्म किया है उसके बारे में भी बताते हैं।आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में आम्रपाली दुबे भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू संग भोजपुरी सॉन्ग नाच रे पतरकी पर डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें 6000 करोड रुपए से अधिक राजस्व पर 9 मार्च को 23 परिसरों में आयकर का छापा

वीडियो में आम्रपाली दुबे नाक में नथ पहन और उस पर काला चश्मा लगाए दिख रही हैं। वहीं अरविंद अकेला कल्लू येलो कुर्ता और पायजामा पहने दिख रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। आम्रपाली और अकेला कल्लू की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है यही वजह है कि देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। जिस गाने पर अब तक कई सारे लोग कमेंट कर चुके हैं लाइक कर चुकी है और शेयर कर चुके हैं जिस राख से लोगों की प्रतिक्रिया आम्रपाली दुबे के इस नए गाने को मिल रही है वह काफी हैरान कर देने वाली है इस गाने को लेकर जिस तरह से लोगों में क्रेज है वह वाकई में फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक अच्छी खबर है दुबे के लगातार बढ़ते जा रहे हैं। और अब उनके इस गाने ने आग लगा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version