भोजपुरी के दिनेश लाल यादव  (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री सभी को पसंद आती है। दोनों की हॉट केमिस्ट्री किसी भी गाने में जान डाल देती है। अब दोनों सुपरस्टार्स का तनी छू ला’ गाना वायरल हो रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है। ये गाना एक हॉट आइटम नंबर है जो किसी के दिल में सनसनी पैदा कर देगा। इस गाने को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं।

https://youtu.be/vwSAK2t5kGQ

हॉट केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं  निरहुआ और आम्रपाली


तनी छू ला’ भोजपुरी सॉन्ग इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें  निरहुआ और आम्रपाली के बीच रोमांस देखा जा रहा है। ये गाना वैसे तो बहुत पुराना है लेकिन अब सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। गाना अब तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली बारिश में भीगते हुए रोमांस कर रहे हैं। गाने के लिरिक्स भी काफी उकसाने वाले हैं जो गाने को हॉट बनाने का काम कर रहे हैं। गाने में आम्रपाली हॉट साड़ी लुक में सेक्सी लग रही हैं तो निरहुआ काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को कामुक करने के लिए काफी हैं। फिलहाल इस सुपरहॉट गाने को Nirahua Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

यह भी पढ़े: टूटे दिल और प्यार की अनोखी कहानी के साथ रिलीज हुआ जुबिन का नया सॉन्ग, सुनने के बाद भूल जाएंगे सब कुछ

कई फिल्मों में दोनों ने किया है साथ काम


गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ उर्फ ​​दिनेश लाल यादव ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। फैंस भी दोनों को पर्दे पर साथ देखना ही पसंद करते हैं। कयास तो ये भी लगाए जाते हैं कि दोनों स्टार रिश्ते में हैं लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। दोनों ने साथ में पटना से पाकिस्तानी, बम बम बोल रहा है काशी, सत्या, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर और दुल्हन गंगा पार जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version