Amrapali Dubey Hot Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। साथ ही, वो अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। इस बात को शक नहीं हैं कि फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा की जो तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर फैंस को रखती है रू-ब-रू

आम्रपाली दुबे अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। उनकी ग्लैमरस अंदाज को फैंस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

आम्रपाली ने वीडियो में किया जबरदस्त डांस

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं और जबरदस्त डांस कर रही हैं। वीडियो वो व्हाइट कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। आम्रपाली के इस वीडियो पर 30 हजार से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

फैंस ने दिए वीडियो पर ऐसे रिएक्शन

आम्रपाली दुबे  के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर कमेंट सेक्शन में लिखा, “वाह बहुत सुंदर इतनी प्यारी और गोरा इतनी सुंदर लाजवाब वीडियो सुपर डुपर मैडम”, दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छा मैडम आप बहुत क्यूट लग रही हो”, तीसरे यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत मैम”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

आम्रपाली दुबे के वर्क-फ्रंट

आम्रपाली दुबे के वर्क फ्रंट बात करें तो वो जल्द एक्टर निरहुआ की फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘कलाकंद’ में नजर आएंगी। वहीं,उनके पास कई फिल्में में हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version