बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अकसर अपने सोशल मीडिया पर अपने बेहद खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। उनके हर लुक को देखन के लिए फैंस काफी एक्साइटेड भी रहते हैं।

यही कारण है कि, अमायरा दस्तूर की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे ही कुछ शानदार फोटो अमायरा दस्तूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिन पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

ये भी पढ़ें फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी में झूम के नाची रिया चक्रवर्ती

अमायरा दस्तूर बीते कुछ दिनों से मालदीव में सुकून के पल गुजार रही हैं। लेकिन उनकी वेकेशन की तस्वीरें उनके फैंस की नींद उड़ाने का काम कर रही हैं। अमायरा ने बीते दिन एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह क्रीम कलर की बिकिनी में नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने हाथों में एक श्रग लिया हुआ है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- टेन स्किन। इस तरह  उनके इस अवतार पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

इसके साथ ही अमायरा दस्तूर ने ब्लू बिकिनी के साथ ग्रीन कलर की श्रग और पैंट पहने दिख रही हैं। जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं। इस खूबसूरत से फोटो को अमायरा दस्तूर ने शेयर करते हुए इंद्रधनुष, सूरज, समंदर जैसे कई इमोजी बनी हैं। उनकी इन बेहद बोल्ड फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version