Amyra Dastur Photos: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, कल ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ हैं। वो अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनके बोल्ड लुक्स को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अमायरा

अमायरा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते और नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मदहोश कर देती हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है अमायरा

अमायरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस बॉडी हगिंग गाउन पहने दिखाई दे रही है। साथ ही उनके  खुले बाल है, जो लुक पर चार चांद लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। उन्होंने सेम आउफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीरों में कहर ढा रही है।

अमायरा की तस्वीरों पर यूजर्स ने कही ये बातें

अमायरा की इन तस्वीरों पर यूजर्स तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बिलकुल क्वीन की तरह लग रही है’, दूसरी यूजर ने लिखा, ‘सो ब्यूटीफुल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘याद कितना ओसम हैं’। वही कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

अमायरा के वर्क फ्रंट

अमायरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘जोगी’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा वो साउथ की फिल्म ‘बघीरा’ और वेब सीरीज ‘बंबई मेरी जान’ और डोंगरी टू दुबई’ में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version