Ananya Pandey Hot Photos: अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। एक्ट्रेस फिल्म की जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हुई है वो इन दिनों कहीं न कहीं फिल्म के प्रमोशन करती नजर आ जाती हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ रू-ब-रू होती रहती है अनन्या

अनन्या अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए से रू-ब-रू होती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। उनकी पोस्ट शेयर होते हुए वायरल हो जाता हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है अनन्या

अनन्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वो ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल ओपन छोड़ रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में कई तस्वीरों शेयर की है और हर तस्वीरों में कहर ढा रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, प्रमोशन डे #Linger25thAugust।

अनन्या की तस्वीरों पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अनन्या की इन तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस गर्ल’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘स्टनिंग’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘फेबुअल’ और कई यूजर्स इमोजी भेजकर एक्ट्रेस की तारीफ की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

अनन्या के वर्क-फ्रंट

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो उनकी फिल्म ‘लाइगर’ इस महीने 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के अलावा वो फिल्म डीर्म गर्ल के दूसरे पार्ट मे नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें– Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version