Ananya Pandey Hot Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर वो अपनी ड्रेसिंग सेंस से सभी को चौका देती हैं। वहीं, वो अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। उनकी पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फोटोशूट की वजह से हैं चर्चा में अनन्या

अनन्या पांडे अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज साझा की हैं। उन्होंने इस पोस्ट में कई फोजो साझा की हैं, एक फोटो में उन्होंने पींक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरे आउटफिट में वो लूट ट्राउजर और शॉर्ट टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। दोनों आउटफिट में अनन्या बेहद हॉट दिख रही हैं। फोटोज में उनके बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।  

फैंस ने लुक की खूब तारीफ

अनन्या की इस लुक की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो आप’, दूसरे ने लिखा, ‘तुसी ग्रेट हो अनन्या’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप सिर्फ सुंदरता के प्रतीक हैं’। वहीं, अनन्या के इस पोस्ट पर 12 लाख से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

इन प्रोजेक्ट में आएंगी नजर अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में रोमांस करते नजर आएंगी। इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण की एक अनटाइल्टड फिल्म में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन शकुन बन्ना कर रहे हैं। वहीं, उनके पास कई और फिल्में हाथ में होने की खबरें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version