Ananya Pandey Photos: बॉलीवुड में कई हसीनाएं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है। इनकी फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हैं लेकिन यह सोशल मीडिया पर राज करती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे की। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अनन्या फिलहाल काफी पॉपुलर हैं। इन दिनों वह अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन एक्ट्रेस चर्चा में है। इस बीच उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। आइये देखते हैं क्या खास है लेटेस्ट तस्वीर में।

खूबसूरती से कहर ढा रही हैं अनन्या

लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, “जैसे ही हम त्योहारी सीजन की शुरुआत कर रहे हैं, मैं बड़ा खुलासा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं भारत में स्वारोवस्की का फेस बनी हूं। हम एक ऐसी पीढ़ी हैं जो अपने व्यक्तित्व के सभी पहलुओं को बिना माफी के गले लगाती हैं और अपने आप को व्यक्त करना पसंद करती हैं। तो, बोल्ड क्रिस्टल ज्वेलरी और उत्सव के ग्लैमर के साथ हमारे आंतरिक प्रकाश को दिखाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है।” बता दें कि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना दी हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं अनन्या

अनन्या को अपनी फिल्म के अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन के रूप में भी जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है। हर तस्वीर में वह अपना बेहद हॉट लुक फ्लॉन्ट कर रही है। अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार लाइगर फिल्म में नजर आई थी। वहीं वो आयुष्मान खुराना की सीक्वल फिल्म ड्रीम गर्ल में दिखाई देने वाली है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version