बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बेहद कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। अनन्या पांडे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी एक्टिंग के साथ क्यूटनेस से वह लोगों के दिल पर राज कर रहीं हैं। आए दिन अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हर बार की तरह इस बार भी अपने फैंस के लिए अनन्या पांडे ने अपनी बेहद ग्लैमरस अंदाज में फोटो शेयर की है।

अनन्या इस बार ग्रीन कलर की आउटफिट में कहर ढा रही हैं। अनन्या ने पैरट ग्रीन कोट वाइट शर्ट और सेम कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। फोटो में अलग अलग अंदाज में अनन्या ग्लैमरस पोज़ देती नजर आ रही हैं। अनन्या ने इस लुक को मिनिमम मेकअप के साथ पूरा किया है।

हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उन्हें बालों में उनकी अदाएं देखकर पेंशन की खूब तारीफ कर रहे हैं अनन्या के इस लुक से फैंस को निगाहें हटाना मुश्किल हो रहा है। कमेंट सेक्शन में कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस फोटोस पर अनन्य को खूब प्यार मिल रहा है।अनन्या की तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

अभी हाल ही में अनन्या ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। जहां पिंक कलर की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या ने इस में अपनी तस्वीरें शेयर की थी।वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या आखिरी बार दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गहराइयां में नजर आईं थीं। वह इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/when-nora-fatehi-set-fire-on-social-media-wearing-a-yellow-saree/95641/?amp

बताते चलें कि अनन्या पांडे ने अब तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो, खाली पीली जैसी फिल्मों में काम किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version