Animal Film:रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ काफी चर्चाओं में बानी हुई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना अपोजिट काम करते हुए नजर आईं हैं। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी कर रहे हैं और इस फिल्म में अर्जुन रेड्डी का अहम किरदार भी नजर आने वाला है। ‘एनिमल’ की अनाउंसमेंट के बाद यह फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि इस फिल्म में साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अब बात करते हैं कि रश्मिका मंदाना को इस फिल्म में कैसे काम मिला।

फिल्म के लिए अप्रोच किया

इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने बताया कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में काम करने का मौका मिला। रश्मिका ने बताया कि ‘एनिमल’ के मेकर्स ने ‘पुष्पा’ में मेरी परफॉर्मेंस देखने के बाद मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच किया। एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने फिल्म के लिए हां बोलने में एक पल की भी देरी नहीं की। क्योंकि मैं जानती थी कि पब्लिक मेरी एक बिल्कुल अलग साइड को देखकर काफी एंजॉय करने वाली है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: हरे सूट में रचना तिवारी की गर्मी को देख भूल जाएंगे सपना चौधरी को

दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार

‘पुष्पा: द राइज’ में रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन के ऑपोजिट काम किया थाऔर उन्होंने इस फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार अदा किया। पुष्पा के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद फैंस अब उसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले पार्ट में दिखाया गया कि पुष्पा और श्रीवल्ली की शादी हो जाती है और फिल्म को वहीं सस्पेंस में छोड़ दिया जाता है। अब फैंस दूसरे पार्ट में यह देखना चाहते हैं कि पुष्पा अपनी जिंदगी में किस-किस से दुश्मनी मोल लेता है। अब एनिमल में रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ अपॉजिट नजर आने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version