Anjali Raghav New Song : हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो सभी की जुबान पर बस एक नाम आता है और वह है सपना चौधरी का लेकिन क्या आपको पता है कि हरिणाया में एक ऐसी डांसर भी हैं, जिनके डांस के आगे देसी क्वीन सपना चौधरी कुछ भी नहीं हैं। आपको बता दें, इस समय हरियाणा के लाखों नौजवानों के दिलों पर राज करती हैं। यह अभिनेत्री कोई और नही बल्कि दिल्ली की रहने वाली अंजली राघव (Anjali Raghav) हैं। अगर बात की जाय हरियाणा में सबसे ज्यादा गाने बजे जाने के बारे में तो हम आपको बता दे कि हरियाणा मैं सबसे ज्यादा गाने अंजली राघव के ही बजते हैं।

अंजली राघव का नया गाना रिलीज

अंजली राघव का ऐसा ही एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। अंजली राघव का नया गाना बालक मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने के रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रंड करने लगा है। गाने में अंजली राघव एक टीचर का रोल करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में आपको एक प्यारी लव स्टोरी देखने को मिलेगी।एक समय था जब हर किसी की जुबान पर सपना चौधरी का नाम रहता था। लेकिन अब सभी की जुबान पर एक नाम बड़ी ही तेजी से चढ़ने लगा है और वह है। हरियाणवीं डांसर और म़ॉडल अंजली राघव यह अभिनेत्री भी हरियाणा की डांसर सपना चौधरी से कम नही हैं। जितनी पॉपुलर सपना चौधरी हरियाणा मैं हैं इतनी ही पॉपुलर अंजली राघव भी है।

फैंस को खूब पसंद आ रही लव स्टोरी

इस बीच अंजली राघव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अंजली राघव पहाड़ों औप पानी की खूबसूरती के बीच रिम-झिम रिम-झिम गाने पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अंजली राघव के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Dance:  स्टेज पर नहाती सपना शर्मा को देख सपना चौधरी को भूले फैंस, डांस देख मर्दों का सूखा गला

आपको बता दें, अंजली राघव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version