शादी के बाद से टीवी एक्ट्रेस Ankita Lokhande अपने पति विक्की जैन के साथ हर इवेंट में नजर आती हैं। अंकिता लोखंडे का इस समय एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें दोनों का प्यार देखने लायक है। इस वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। फैंस भी इस वीडियो को देखकर कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

साड़ी का पल्लू ठीक करते विक्की

इवेंट में अंकिता साड़ी में नजर आईं। वहीं विक्की पैंट शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान अंकिता और विक्की ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की अंकिता की साड़ी का पल्लू ठीक करते हुए नजर आए हैं। जिसे देखकर फैंस की भी निगाहें टिक गई है। विक्की जैन ने अंकिता के ब्लाउज के साथ पल्लू में पिन लगाने की कोशिश की। यही मोमेंट कैमरे में कैद कर लिया गया।

यह भी पढ़े: डीपनेक ड्रेस में Sara Ali Khan ने दिखाया अपना किलर लुक, Kareena Kapoor Khan से किया कंपेयर

तारीफों के साथ ट्रोल हुए कपल

एक तरफ जहां दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है वही सोशल मीडिया पर कुछ लोग इनको भला बुरा भी कह रहे हैं। कैमरे के सामने दिखावा करने के लिए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को ट्रोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए भी नजर आए हैं। एक यूजर ने कहा है कि मीडिया के सामने ही बीवी की हेल्प करना होता है क्या इन लोगों को।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि भरपूर दिखावा करते हैं यह लोग। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह सब कुछ प्लान करके आते हैं। अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि यह सब कुछ अंदर भी हो सकता है लेकिन इनको तो मीडिया के आगे ही करना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version