Kajal Raghwani पर फिदा हुए Ankush Raja के गाने ने लगा दी

देश और दुनिया में धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा को पसंद किया जाने लगा है। लोग पार्टी, शादी के जश्न में अकसर भोजपुरी गानों पर थिरकते हुए मिल जाएंगे। भोजपुरी संगीत जनता के सिर पर नशा बनकर चढ़ा हुआ है। यही कारण है कि, जब भी कोई भोजपुरी गाना आता है तो फैंस इसके दीवानें हो जाते हैं और देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर छा जाता है। ऐसा ही एक नया भोजपुरी गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

आपको बता दें, भोजपुरी गाना जियले के भूख बा’ रिलीज हो चुका है। इसमें Kajal Raghwani और Ankush Raja दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रहा है। इसे दर्शकों की ओर से काफी रिस्पांस मिल रहा है। भोजपुरी गाना ‘जियले के भूख बा’ के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। जिसे अब तक कई लाख व्यूज और लाइक मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें Bharti Singh ने शेयर की मैटरनिटी फोटोशूट के बिहाइंड द सीन की वीडियो, जल्द ही बनने वाली हैं मां

गाने में प देख सकते हैं कि,  अंकुश राजा कहते हैं कि रुपया-पैसा सबकुछ है बस एक ही भूख है जियले के भूख बा. जिसके बाद काजल भी उनकी हां में हां मिला रही हैं। वीडियो में काजल ब्लैक जींस और टॉप में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं तो वहीं, अंकुश राजा कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। गाने की बात करें तो  गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं। वहीं,  म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घुंघरू के हैं। इसके साथ ही वीडियो का डायरेक्शन सुशांत सिंह कुमार चंदन और प्रोडक्शन प्रीतम जी का है। इस गाने ने आते ही आग लगा दी है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version