टीवी सीरियल “बालवीर” से फेमस अनुष्का सेन (Anushka sen) जल्द ही साउथ कोरियन इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली है। अनुष्का ने इसके लिए क्रिएटिव एजेंसी से संपर्क कर लिया है। अनुष्का ने बताया कि उनकी फैन फॉलोइंग भारत में और साउथ कोरिया में दोनों जगह काफी ज़्यादा है। साउथ कोरियन इंडस्ट्री में भारत के कलाकारों को पसंद किया गया। जहां साउथ कोरिया इंडस्ट्री में भारत के कलाकारों को जगह दी गई वैसे ही अनुष्का सेन अब को एनएसजी में एंट्री करने वाली हैं अनुष्का सेन की कोरियन फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है अनुष्का सेन अपनी आने वाली वेब सीरीज और प्रोजेक्ट को लेकर क्रिएटिव एजेंसी से चर्चा की है। यह जानकारी खुद अनुष्का सेन ने दी है। 

अनुष्का सेन ने अपने टीवी करियर की शुरुआत सन 2009 में सीरियल यहां मैं घर घर खेली से की थी उसके बाद वह बेहद प्रसिद्ध टीवी सीरियल बालवीर में नजर आईं यहां से अनुष्का को एक नई पहचान मिली थी। आखरी बार अनुष्का सेन को रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था। इसके अलावा अनुष्का सेन ने टीवी सीरियल देवों के देव महादेव, इंटरनेट वाला लव जैसे सीरियल में काम किया। 

अनुष्का ने बताया कि कोरियन इंडस्ट्री में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है उन लोगों का प्यार मुझे उनकी तरफ खींच रहा है मुझे बहुत खुशी महसूस होती है कि मेरा उनसे एक अलग जुड़ाव है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मुझे बहुत प्यार करते हैं और मुझे जल्द ही वहां देखना चाहते हैं मैं भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हूं कि मुझे भी वहां जाने का जल्द से जल्द मौका मिले। 

Also Read : Ben Affleck और Jennifer Lopez का 20 साल बाद Re-union

अनुष्का सेन ने सोशल मीडिया को एक बेहतर प्लेटफार्म बताया है और कहती है कि सोशल मीडिया ने मुझे काफी कुछ लिया है सोशल मीडिया से फेमस हुई। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने टैलेंट को दिखा सकते हैं मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे सोशल मीडिया फैंस मुझे ना जाते हैं और मैं भी उन्हें खुश करने की पूरी कोशिश करती हूं।

हाल ही में अनुष्का सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिनमें वो काफी हॉट लग रही है और अनुष्का इस तस्वीर में काफी बोल्ड नजर आ रही है अनुष्का का ये बोल्ड अवतार लोगों को खूब भा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version