छोटे पर्दे पर जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का सेन आज सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी हैं। भारत में दक्षिणी कोरियाई ड्रामा और के पॉप कल्चर का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। यहां तक कि भारतीय सिनेमा को उन देशों में भी पसंद किया जाता है जहां हर कोई अपने कलाकारों पर फिदा हो रहे हैं। अनुष्का सेन भी इस कोरियन इंडस्ट्री में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनुष्का सेन काफी कम उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है।

नियॉन कलर की सिल्क ड्रेस पहने हुए

इस बार अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर की है। इनमें उन्हें नियॉन कलर की सिल्क ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। अनुष्का सेन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप और अपने बालों को खुला रखा है। जिससे वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आई हैं। साथियों की डार्क रेड लिपस्टिक भी काफी लुक दे रही है। अनुष्का की के हॉट और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

फैंस एक बार फिर मदहोश

इन फोटो को शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है यह क्या फिल्म है? अनुष्का सेन की इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है ‘ब्यूटीफुल’ वही दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है आप इस ड्रेस में एक क्वीन की तरह लग रही हो। फैंस ने हार्ट और फायर वाली इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया हैं। इन फोटोस में अनुषा की अदाएं देखकर फैंस एक बार फिर मदहोश हो गए हैं और उनकी लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़े : बोल्डनेस की हदें पार कर दी अवनीत कौर ने, आगामी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करते हुए आएंगी नजर

बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया

बता दे कि अनुष्का सेन आखरी बार रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ में नजर आई थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘यहां मैं घर घर खेली’ टीवी सीरियल से की। इसके बाद उन्होंने बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया। उन्होंने ‘बालवीर’ ‘देवों के देव महादेव’ आदि सीरियल में अभिनय किया। उसके बाद झांसी की रानी जैसे धारावाहिक कथाओं में भी काम किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version