भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को और उनके परिवार कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी बेटी वामिका जो कि अभी महज 9 साल की है उसे लेकर भी बुरा भला का गया. जिसके बाद हर तरफ विराट कोहली को लोगों का सपोर्ट मिला. फिलहाल, आज यानी 5 नवंबर को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर विराट कोहली के फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनको बधाई दे देने में लगे हुए हैं.

हाजिरी लगाने एनसीबी दफ्तर पहुंचे आर्यन खान, सुरक्षा के लिए कई बॉडीगार्ड साथ

वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- आप जिस तरह से अपना जीवन जीते हैं और इस फोटो को किसी तरह के फिल्टर की जरूरत नहीं है. आपका मूल ईमानदारी से बना हुआ है क्योंकि आप निडर हैं और किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते हैं. मैं ऐसे किसी भी इंसान को नहीं जानती हूं जो खुद को ऐसे अंधेरे से उठा सके. मैं जानती हूं हम दोनों ऐसे नहीं है जो सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से बात करें. लेकिन कभी-कभी मैं चीख कर इस दुनिया को बताना चाहती हूं आप कितने अद्भुत हैं. अनुष्का ने लिखा- जो लोग आपको जानते हैं वो बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली हैं. सब कुछ इतना सुंदर और उज्जवल बनाने के लिए धन्यवाद. ओह..और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version