Qala: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थी। 1 दिसंबर को रिलीज हुई तृप्ति डिमरी और बाबिल खान की साइकोलॉजिकल ड्रामा “कला” सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि, इस फिल्म से इमरान खान के बेटे बाबिल ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बाबिल खान की फिल्म कला सोशल मीडिया पर चर्चाओं का केंद्र बन रही हैं। इसी बीच फिल्म में अनुष्का शर्मा को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा को लगभग 4 साल बाद स्क्रीन पर नजर आई है जिसे देखकर फैंस के अंदर काफी एक्साइटमेंट दिख रही है।

अनुष्का शर्मा का रेट्रो लुक

बाबिल खान की फिल्म कला में अनुष्का शर्मा ने “घोड़े पर सवार” गाने में कैमियो किया है। इस गाने में अनुष्का शर्मा रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। वाइट एंड ब्लैक इस गाने में अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग और डांस स्किल्स से चार चांद लगा रहे हैं। मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं। इस गाने की क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Also Read: Malaika Arora oops Moments: जब कैमरे पर कई दफा मलाइका की हुई बेइज्जती, रिवीलिंग ड्रेस पहनना पड़ा भारी, देखिए Video

फैंस ने की जमकर तारीफ

कला के गाने घोड़े पर सवार में अनुष्का शर्मा 1940 के दशक की हीरोइन के रूप में नजर आ रही है, वह साड़ी पहने लिप-सिंकिंग ब्लैक-एंड-व्हाइट असेंबल में दिखाई दे रही हैं। अनुष्का शर्मा के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एक फैन ने लिखा,, ‘अनुष्का शर्मा खूबसूरती और प्रतिभा का मेल हैं। उनकी स्क्रीन प्रेजेंस बहुत अच्छी है। अभिनेत्री के कमबैक का इंतजार है, भारतीय सिनेमा का एक रत्न।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा, “कला की टीम और प्रॉडक्शन से हटकर 4 साल बाद अनुष्का को पर्दे पर देखना फैंस के लिए ये बढ़िया सरप्राइज था, हम सभी आपको मिस कर रहे थे, चकदा एक्सप्रेस का इंतजार है..”

https://twitter.com/the18jersey/status/1598969080106881024?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1598969080106881024%7Ctwgr%5E26b1b21ef34315b89f3b5f630aaaefa96ec887be%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fott%2Fanushka-sharmas-cameo-in-qala-leaves-fans-surprised-song-ghode-pe-sawaar-clip-goes-viral-2273900

‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर

फिल्म की बात करें तो इसमें तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी, बाबिल खान, अमित सियाल, गिरिजा ओक, वरुण ग्रोवर सहित कई सितारे शामिल हैं। ये फिल्म एक लड़की की कहानी है जिसे उसकी मां बेहद स्वार्थ भरे मकसद के लिए ‘कला’ के क्षेत्र में उतारती है। बता दें बहुत जल्द अनुष्का फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अनुष्का पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर हुई आएंगी।

Also Read: MP News: पूर्व CM Kamal Nath ने RSS और VHP पर साधा निशाना, कहा- ‘जब चाहें राहुल गांधी से धर्म पर बहस कर लें’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version