बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर रोज किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस की रिलेशनशिप और डेटिंग की खबर सामने आती रहती है। अब इस बीच सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को लेकर भी कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है। दरअसल इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी दोनों ही एक साथ पिछले हफ्ते स्पॉट किए गए थे। जिसके बाद कब्रे उड़ने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मामले में कुछ नहीं कहा है।

वहीं दोनों को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक पलक और इब्राहिम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दोनों सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक पार्टी के लिए साथ गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिम और पलक रेस्टुरेंट में साथ गए थे। दोनों ने वहां पर खाना खाया और कुछ वक्त साथ में स्पेंड किया। इसके बाद दोनों दूसरे रेस्टुरेंट में गए तो वहां पर मीडिया ने उन्हें स्पॉट कर लिया। सोर्सेस ने आगे बताया कि पलक और इब्राहीम बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों अक्सर डिनर करने के लिए साथ में जाते रहते हैं।

पलक इसलिए अपना चेहरा छुपाने लगी थी क्योंकि वह अपनी लाइफ को निजी रखना पसंद करती है। खबरों में दोनों के बारे में जो कुछ भी बताया जा रहा है उसमें कोई सच्चाई नहीं है। सोर्स ने यह बताया कि सेलेब्स के बच्चे अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।और खाना खाते दिख जाते हैं। अगर पलक और इब्राहिम साथ में खाना खाने के लिए जाते हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version