फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। बीते सालों में टीवी और फिल्म से जुड़े कई बड़े नामों का कनेक्शन ड्रग्स से जुड़ा मिला है। रिया चक्रवर्ती से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह तक से ड्रग्स को लेकर एनसीबी कड़ी पूछताछ कर चुकी है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है बॉलीवुड की मॉडल और एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई आगिसिल्स डेमेट्रियड्स का। जिन्हें गोवा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उनके पास से ड्रग्स बरामद हुए हैं।

रंगे हाथ चरस के साथ हुई गिरफ्तारी


जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि हमने उसे शुक्रवार को गोवा से स्पेशल ऑपरेशन में गिरफ्तार किया है जो ड्रग तस्करों को निशाना बनाने और पकड़ने के लिए था। दरअसल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपराधियों को पकड़ने के लिए एक खास अभियान चला रहे हैं जिसमें नशीली पदार्थों का सेवन करने वाले, वितरण करने वाले और ड्रग पेडलर्स जैसे अपराधियों को पकड़ा जा रहा है। मुंबई और गोवा की NCB टीमों ने एक संयुक्त अभियान में Agisilaos Demetriades को गिरफ्तार किया। ड्रग-विरोधी कानून प्रवर्तन एजेंसी ने खुलासा किया कि अधिकारियों ने उसके पास से चरस जब्त किया गया।

यह भी पढ़े:ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा हुए टीवी एक्टर गौरव दीक्षित, 50 हजार के मुचलके के साथ जब्त हुआ पासपोर्ट

गौरव दीक्षित,अरमान कोहली भी ड्रग्स केस में लिप्त


एजेंसी ने पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेता और ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतियोगी अरमान कोहली के घर पर तलाशी अभियान चलाने के बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया था। हाल ही में टीवी एक्टर गौरव दीक्षित भी ड्रग्स के मामले में ही जेल गए थे। हालांकि कल उनको जमानत मिल गई लेकिन कोर्ट पर उन पर कई पाबंदियां लगाई हैं। जमानत मिलने के बाद कोर्ट ने गौरव को कुछ नियमों का पालन करने के आदेश दिया। कोर्ट ने कहा कि जब तक चार्जशीट तैयार नहीं होती तब तक हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को  सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा। साथ ही आदेश दिया है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वो शहर से बाहर नहीं जा सकते। इसके अलावा अपना पासपोर्ट भी एनसीबी कार्यालय में जमा कराने का आदेश कोर्ट ने दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version