Aryan Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में दिखाई  दिए थे। ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इस फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी  ब्रह्मास्त्र के पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के दूसरे पार्ट में किंग खान के बेटे आर्यन खान की नाम की चर्चा हो रही है। ब्रह्मास्त्र के पोस्टर में आर्यन  ‘वानरास्त्र किरदार में दिखाई दे रहे हैं, जिसे पहले पार्ट में शाहरुख ने निभाया था।

फैंस के बीच खुशी की लहर

बता दें कि ये पोस्टर वायरल होने के बाद आर्यन के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। एक यूजर पोस्टर के कमेंट सेक्शन में लिखा, स्वागत किंग खान दूबारा, दूसरे यूजर ने लिखा, ये बहुत रीलय दिख रहा है, तीसरे यूजर ने लिखा, सो ओसम। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इस पोस्ट पर 18 सौ से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और ये पोस्ट इंस्टाग्राम हैंडल aryankhanfanpge21 द्वारा शेयर किया गया है। बता दें कि आर्यन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है, लेकिन बतौर एक्टर नहीं, बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। शाहरुख की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

आर्यन का क्रूज़ ड्रग्स केस आ चुका है नाम

क्रूज़ ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम सामने आया था, हालकि एनसीबी से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है। बता दें कि एनसीबी ने आर्यन खान समेत अन्य को ड्रग्स के मामले में आरोपियों बनाया था। जिसके बाद यह मामला काफी चर्चा में रहा था,लेकिन सबूत ना मिलने की वजह से आयरन खान के अलावा कई लोगों के नाम चार्जशीट में शामिल नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version