Astrology Tips:  वास्तु में दोष होने की वजह से जीवन में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। कभी-कभी वास्तु दोष खराब होने की वजह से जीवन काफी कठिन हो जाता है और ऐसी ऐसी समस्या जाती है जिसे संभालना मुश्किल हो जाता है। घर के वास्तु दोष होने की वजह से आरती समस्याएं होने लगती हैं इस दोष से मुक्ति पाने के लिए आप कोई उपाय कर सकते हैं जिससे आपको इन दोषों से मुक्ति मिल जाएगी। 

घर के वास्तु में दोष होने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है कभी कभी हम समझ नहीं पाते हैं कि आखिर यह समस्या किस वजह से हो रही है और इसका कारण घर के वास्तु में दोष होने की वजह से होता है। वास्तु दोष से मुक्ति पाने के लिए अगर कुछ उपाय कर लिया जाए तो समस्या से छुटकारा मिल सकता है। 

अपने घर की तिजोरी को हमेशा उत्तर दिशा में रखें क्योंकि इस दिशा को धर्म का खजाना माना जाता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, अपने घर की तिजोरी को उत्तर दिशा में स्थापित करें ऐसे में धन की बढ़ोतरी होती है। 

वास्तु शास्त्र के अनुसार क्रासुला का पौधा घर में रखने से आर्थिक समस्या दूर होती है इससे घर में सुख समृद्धि का वास होता है और समस्याएं कब होती है। 

घर के प्रवेश द्वार पर बंदनवार लगाएं इससे मां लक्ष्मी का गृह प्रवेश होता है और धन की उत्पत्ति होती है। मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है इसीलिए घर के प्रवेश द्वार पर बंदनवार लगाने से घर में मां लक्ष्मी का आगमन होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version