अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है। अनन्या पांडे ने काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अनन्या पांडे कभी अपने स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में थी जिसमें उन्होंने कहा था कि स्टार किड्स को भी इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है फिलहाल वो इन सबसे काफी आगे निकल चुकी है। 

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का कहना है कि स्टार किड्स को भी स्ट्रगल के वक्त लोगों के ताने सुनने पड़ते हैं क्रिटिक्स को झेलना पड़ता है और अनन्या पांडे भी इस चीज का शिकार हो चुकी है। अनन्या पांडे अक्सर अपने इस बयान को लेकर ट्रोल्स का शिकार हो जाती है। अनन्या पांडे को हमेशा इस बात के लिए ट्रोल किया जाता है। जब इन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बड़े बड़े स्टार्स के बच्चों को भी इंडस्ट्री में आने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है। यह बात लोगों को हजम नहीं होती है उन्हें लगता है कि स्टार किड्स को मेहनत करने की जरूरत नहीं होती है उन्हें सब काम आसानी से मिल जाता है लेकिन अनन्या पांडे का कहना है कि यह गलत है। अनन्या पांडे ने आज इंडस्ट्री में अपना खासा नाम बना लिया है। अनन्या पांडे आज अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं। 

ज्यादातर लोगों को लगता है की बड़े स्टार के बच्चे जब इंडस्ट्री में आते हैं तो उन्हें काम पाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है लेकिन यह सोचना गलत है अनन्या पांडे ने “द रणवीर शो” में कहा था कि उन्हें अपने शुरुआती दौर में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा यहां तक कि उन्हें सेक्जिम जैसी चीजों का सामना करना पड़ा। अनन्या पांडे ने बताया कि उन्हें बूब जॉब करने के लिए मजबूर किया गया था। अनन्या पांडे ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मुझे मेरी बॉडी के साथ खिलवाड़ करने के लिए कहा गया था और जब आप किसी की बॉडी को जज करते हैं तो यह सबसे बुरा मोमेंट होता है इस बात का काफी बुरा लगता है लेकिन हमें समझ सब आता है लेकिन हमें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए ऐसा करना पड़ता है। 

अनन्या पांडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से की थी इसमें इनके साथ इनके ऑपोजिट टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। अनन्या पांडे हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह एक्ट्रेस कैसे बनेगी बस वह अपने काम को करती चली गई और आज इंडस्ट्री में अपना काफी नाम बना चुकी है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version