Athiya Shetty Birthday: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर सुनील शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी आतियां के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आए हैं और इस फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है। दोनों ही इस तरह बर्थडे के खास मौके पर एक दूसरे की खूबसूरत फोटो और नोट के जरिए फिलिंग्स को शेयर करते हैं।

इंस्टाग्राम पर की फोटो शेयर

इस बार भी आथिया के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘मेरी जिंदगी जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं और उन्होंने दिल वाला इमोजी भी लगाया है।’ सुनील शेट्टी ने हैशटैग के साथ फॉरएवर, बेबी, लव, फादर, डॉटर, हार्ट, ब्यूटी लिखा है। इस पोस्ट पर आथिया ने रिएक्ट किया है और लाल दिल वाले इमोजी के साथ ‘लव यू’ लिखा है। इस शेयर की गई फोटो में आथिया एथेनिक आउटफिट में नजर आई हैं। वही सुनील शेट्टी भी बड़ी स्माइल के साथ काफी खुश लग रहे हैं।

Also Read: Virat Kohli Birthday: अनुष्का ने खास अंदाज में विराट को किया बर्थडे विश, कुछ ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

आथिया को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

आथिया के जन्मदिन के मौके पर उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेस और अभिनेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने ‘हैप्पी बर्थडे’ विश किया है। वहीं दूसरी तरफ अर्चना पूरन सिंह ने भी लाल दिलवाले इमोजी के साथ ‘हैपिएस्ट बर्थडे आथिया’ लिखा है। अक्सर सुनील शेट्टी अपने दोनों बच्चे आथाया और अहान के साथ फोटो शेयर करते हुए नजर आते हैं। और उनकी दोनों बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

Also Read: Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे नवाब मलिक की जब्त की जाएगी संपत्ति, ईडी को मिली अनुमति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version